झुंझुनूं में महिला पटवारी 4 हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार


झुंझुनूं। राजस्थान में बुधवार को एसीबी ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए रिश्वतखोर महिला पटवारी सुशीला जाट को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर झुंझुनूं इकाई द्वारा सुशीला जाट, पटवारी पटवार हल्का बास नानक, पंचायत समिति झुंझुनूं को परिवादी से 4 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि एसीबी की झुंझुनूं इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि के.सी.सी. को ऑनलाइन इन्द्राज करने की एवज में सुशीला पटवारी द्वारा 5 हजार रूपये की रिश्वत राशि मांगकर परेशान किया जा रहा है। जिस पर एसीबी, जयपुर के उप महानिरीक्षक पुलिस सवाई सिंह गोदारा के सुपरवीजन में एसीबी की झुंझुनूं के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ईस्माईल खान के निर्देशन में शिकायत का सत्यापन किया जाकर आज उनकी टीम द्वारा ट्रेप कार्यवाही की गई।

एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक दिनेश एम.एन. के निर्देशन में आरोपी के निवास, अन्य ठिकानों की तलाशी एवं पूछताछ जारी है। एसीबी द्वारा मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जायेगा।