पेशे से दर्जी पति ने ब्लाउज सिला, बीवी को सिलाई पसंद नहीं आई, दोनों में तकरार, पत्नी ने की आत्महत्या


आंध्रप्रदेश. कई बार मियां बीवी की छोटी छोटी तकरार किस कदर जीवन पर भारी पड़ जाती है इसकी एक बड़ी बानगी हैदराबाद में देखने को मिली. यहां पेश से दर्जी पति ने अपनी पत्नी के लिए एक ब्लाउज सिला, लेकिन पत्नी जैसी उम्मीद कर रही थी ब्लाउज वैसा नहीं सिलने में आया. इसके बाद दोनों में इस मामूली सी बात पर बहस हो गई.  जिसके बाद नाराज हैदराबाद निवासी एक 36 वर्षीय महिला ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. 

दरअसल यह विवाद तब बढा जब महिला ने अपने पति से सिलाई सुधारने के लिए कहा था लेकिन महिला के पति ने सिलाई सुधारने में आनाकानी की. जिसके बाद छोटी सी बात पर शुरू हुए इस झगड़े का दर्दनाक अंत हो गया.

स्थानीय पुलिस ने बताया कि यह घटना शनिवार की है जिसकी तफ्तीश जारी है लेकिन शुरूआती जांच में सामने आया है कि महिला ने शनिवार को अपने पति के साथ कथित तौर पर झगड़ा किया था, क्योंकि उसे अपने ब्लाउज की सिलाई पसंद नहीं आ रही थी, बस यहीं से यह झगड़ा बढ गया था. पति ने इस झगड़े के बीच उसकी इच्छा के मुताबिक ब्लाउज की सिलाई बदलने से इंकार कर दिया था. बहसबाजी मारपीट में बदल गई. जिसमें महिला को चोट भी लगी थी. इसके बाद महिला ने कुछ देर बाद में कमरा बंद कर कुछ देर बाद अपनी जान दे दी. काफी देर तक जब महिला बाहर नहीं आई तो पति ने दरवाजा भी खटखटाया. बाद में दरवाजा तोड़कर खोला गया तो महिला फंदे से लटकी मिली.

हालांकि कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला लेकिन पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है.