क्रिकेट बेट, गर्म तवे, डंडे, रैकेट से कई सालों से पति की कर रही थी पिटाई, वीडियो में कैद हुई क्रूर पत्नी, कोर्ट ने सुरक्षा के दिए आदेश


 

भिवाड़ी. महिलाओं पर अत्याचार के किस्से और कहानियां और वारदातें तो अक्सर सामने आ जाती हैं. लेकिन पति ​किस तरह से पत्नियों की हिंसा का शिकार होते हैं यह मामले अक्सर सामने नहीं आ पाते. पर एक पति ने पत्नी के लगातार किए जा रहे टॉर्चर और मारपीट से परेशान होकर इसके खिलाफ आवाज उठाने की ठानी और चुपके से घर में कैमरा लगा दिया. जिसमें क्रूर पत्नी की करतूतें रिकॉर्ड हो गई. और ऐसे वीडियो सामने आए जिसे देख किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं|

इतना ही नहीं पत्नी अपने पति की इतनी बेरहमी से पिटाई करती थी कि वह बचने के लिए घर में इधर उधर भागता फिरता था। कभी तवे से तो कभी क्रिकेट बैट से पति की रोज पिटाई होती थी। भिवाड़ी का यह मामला है। पीड़ित पति ने पत्नी की सच्चाई सामने लाने के लिए घर में CCTV कैमरा लगा दिया। अब पति इन CCTV फुटेज के साथ सामने आया और पत्नी की सारी करतूत पुलिस को बता दी। मामला दर्ज होने के बाद कोर्ट ने पति को सुरक्षा उपलब्ध कराने का आदेश दिया है।

पीड़ित पति अजीत स्कूल में प्रिंसिपल है। पति की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि पत्नी सुमन अपने प्रिंसिपल पति की जमकर पिटाई कर रही है। पीड़ित फुटेज में हाथ जोड़ता और गुस्सा छोड़ने पिटाई ना करने का आग्रह करता नजर आ रहा है। हालांकि पहले पति समाज में इज्जत के डर से चुप रहा लेकिन जब अति हो गई तो पति ने पत्नी की इन करतूतों से डरकर कोर्ट में शरण ली और सुरक्षा की गुहार लगाई। 

खास बात यह है पत्नी अपने बेटे के सामने ही पति को पीटती थी। कई फुटेज में पति-पत्नी के अलावा उनका बेटा भी दिख रहा है। बच्चा भी पिता की इस पिटाई से काफी डरा सहमा नजर आ रहा है। पीड़ित प्रिंसिपल ने घरेलू हिंसा की शिकायत भिवाड़ी पुलिस को दी हुई है।

भिवाड़ी के आशियाना सोसायटी में रहने वाले पति-पत्नी का झगड़ा काफी समय से चल रहा था। इसकी शिकायत पहले भी पति भिवाड़ी पुलिस को दे चुके थे। CCTV में पत्नी सुमन कभी बैट से कभी रैकेट से पति की पिटाई करती दिखती है। पति ने पहले ही पुलिस को शिकायत दी थी कि पत्नी आए दिन झगड़ा करती है। प्रिंसिपल ने खुद की पिटाई के कई फुटेज भी पुलिस को दिखाए है। अजीत यादव की शादी नौ साल पहले सुमन से हुई थी। लगातार मारपीट की शिकायत पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो दूसरा परिवाद न्यायालय में दिया गया। अभी पत्नी के बयान नहीं हुए हैं। बयानों के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी। इस मामले में हाईकोर्ट में पीड़ित पति को सुरक्षा देने का आदेश भी दिया हुआ है। वहीं इस मामले के सामने आने के बाद कई पुरुष संगठन लगातार कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।