उदयपुर में एक टेलर की हत्या कर वीडियो वायरल करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार, PM मोदी को भी मारने की दी थी धमकी


उदयपुर। उदयपुर में नूपुर शर्मा से जुड़े विवाद में उनके पक्ष में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखने वाले टेलर की हत्या करने वाले दोनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।राजसमंद के भीम इलाके से दोनों को गिरफ्तार किया गया है। राजसमंद एसपी सुधीर चौधरी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए विशेष टीमों का गठन कर जबरदस्त नाकेबंदी कर रखी थी जिसका नतीजा यह हुआ कि आरोपी राजसमंद के भीम से नाकेबंदी के दौरान पकड़े गए।

 

CM ने ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए लिखा कि 'उदयपुर में युवक की हत्या के दोनों आरोपियों को राजसमंद से गिरफ्तार किया गया है। इस केस में अनुसंधान केस ऑफिसर स्कीम के तहत किया जाएगा एवं त्वरित अनुसंधान सुनिश्चित कर अपराधियों को न्यायालय कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी। मैं पुन: सभी से शान्ति बनाए रखने की अपील करता हूं।'

 

बता दें कि राजस्थान के उदयपुर के मालदास गली इलाके में आज दो लोगों ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी। दोनों लोगों ने सिर काटे जाने की शेखी बघारते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस घटना का वीडियो शेयर न करने की अपील की है।