सुशांत सिंह राजपूत के बाद मुंबई में टीवी कलाकार समीर शर्मा ने की आत्महत्या!


मुम्बई. फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का आत्महत्या का विवाद अभी तक सुलझा भी नहीं और इस सदमे से फिल्म इंडस्ट्री उभरी भी नहीं थी कि एक और टीवी कलाकार ने खुदकुशी कर ली. क्योंकि सास भी कभी बहू थी में काम कर चुके टीवी कलाकार समीर शर्मा ने अपने घर में पंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया. मुंबई की माया नगरी में जैसे ही यह खबर फैली तो हर कोई स्तब्ध था.

मुंबई में टीवी कलाकार समीर शर्मा ने खुदकुशी करने से पहले एक कविता भी पोस्ट की और लिखा कि 'मैंने अपनी चिता बनाई और उस चिता पर सो गया और मेरे अंदर की आग ने उस चिता को जला दिया.'

सूत्रों के अनुसार वह अकेले मुंबई के एक घर में रहते थे. कुछ दिनों से उनकी अपनी पत्नी से ही बातचीत नहीं हो रही थी, जिसके बाद पत्नी को कुछ अंदेशा हुआ तो उन्होंने उनके मित्र को फोन किया और जब उनके मित्र इनके फ्लैट पर वॉचमैन के साथ गए तो उन्होंने देखा कि समीर शर्मा का शरीर पंखे से लटका है. हालांकि अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

समीर शर्मा 'कहानी घर घर की' सीरियल में काम कर चुके हैं. 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल में भी उन्होंने काम किया. अभी समीर 'ये रिश्ते हैं प्यार के' सीरियल में भी नजर आए थे. समीर के इस आत्महत्या की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.