भारत और अफगानिस्तान के बीच मैच शुरू होने से पहले लगी आग काबू में


दुबई. भारत और अफगानिस्तान के बीच मैच शुरू होने से पहले दुबई स्टेडियम के बाहर आग लग गई। आग की धुंआ दूर दूर तक देखी गई, जिसके बाद एक बारगी तो आयोजकों में  हड़कंप मच गया। लेकिन तुरंत  समय रहते आग को काबू कर लिया गया। शाम 7ण्30 बजे के मैच से पहले आग की यह खबर पूरी दुनिया की मीडिया में सुखिर्याें में छाई रही। दमकलकर्मियों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया। हालांकि राहत की बात  यह रही कि यह आग स्टेडियम के एंट्री गेट के पास मौजूद एक बिल्डिंग में लगी थी। जिसका धुआं पूरे स्टेडियम के आसपास दिखने लगा था। और इसके बाद अफरा तफरी मच गई थी।

बता दें कि अब तक टीम इंडिया का एशिया कम में खराब प्रदर्शन रहा है. लीग मैच में लगातार दो मुकाबले जीतने के बाद जब भारत सुपर.4 में पहुंचा तब पहले पाकिस्तान और फिर श्रीलंका के खिलाफ उसे हार झेलनी पड़ी। सुपर.4 मुकाबलों में पाकिस्तान ने भारत को 5 विकेट से और श्रीलंका ने 6 विकेट से हराया था।

टीम इंडिया को उम्मीद थी कि अगर अफगानिस्तान पाकिस्तान को हरा देता है तो फाइनल में पहुंचने की थोड़ी उम्मीद होगीए लेकिन ऐसा भी नहीं हुआ. बुधवार को पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को 1 विकेट से हरा दिया। जिसके बाद टीम इंडिया की सारी उम्मीदें धाराशाही हो गईं।