सुभाष चंद्रा ने कहा- सचिन पायलट यह अवसर चूके तो 2028 तक CM नहीं बन पाएंगे, तो पायलट ने दिया यह जवाब


जयपुर। राजस्थान में राज्यसभा का घमासान तेज हो गया है। दूसरी तरफ निर्दलीय उम्मीदवार सुभाष चंद्रा के बयान राजस्थान सहित पूरे देश की पूरी राजनीति में चर्चा का विषय बने हुए हैं। राज्यसभा निर्दलीय प्रत्याशी डॉ. सुभाष चंद्रा ने मीडिया से राज्यसभा चुनाव को लेकर बातचीत करते हुए कहा कि सचिन पायलट के पिताजी से मेरी अच्छी मित्रता रही है. उन्होंने पायलट से भी समर्थन की मांग की है. डॉ. सुभाष चंद्रा ने कहा कि सचिन पायलट के पास यही एक अवसर है. वो जुझारू और कर्मठ प्रकृति के व्यक्ति हैं. आज अगर यह अवसर चूका तो 2028 तक उनके पास मुख्यमंत्री बनने का अवसर नहीं होगा.

उधर सचिन पायलट ने सुभाष चंद्रा के बयान पर जबरदस्त पलटवार किया सचिन पायलट ने चंद्रा से चुनाव मैदान से हटने की बात कही।

सचिन पायलट का सुभाष चंद्रा पर पलटवार कर कहा-राजनीति टीवी सीरियल बनाने की तरह नहीं,जहां आप तय करते हैं कौन क्या करेगा। सचिन पायलट ने सुभाष चंद्रा पर निशाना साधते हुए उन्हें 10 जून को वोटिंग से पहले मैदान से हट जाने की सलाह दी है। सचिन पायलट ने ट्वीट करके सुभाष चंद्रा पर हमला बोला है।

पायलट ने लिखा- राजस्थान से राज्यसभा के निर्दलीय उम्मीदवार के लिए सलाह है कि वे 10 तारीख को वोटिंग से पहले मुकाबले से बाहर हो जांए तो बेहतर रहेगा। बेइज्जती झेलने से अच्छा विनम्रता की तरफ झुकना होता है। दुर्भाग्य से, राजनीति टीवी सीरियल बनाने की तरह नहीं है जहां आप यह तय करते हैं कि कौन क्या करेगा।