छात्र को प्रिंसिपल का डांटना नागवार गुजरा, पहले नमस्ते किया, फिर तमंचे से तीन गोली मारी


उत्तर प्रदेश. यहां एक गुरू शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां प्रिंसिपल की डांट से गुस्साया छात्र हाथ धो कर प्रिंसिपल की जान लेने पर उतारू हो गया। मामला सीतापुर का है, जहां शनिवार को 12वीं के छात्र ने स्कूल में प्रिंसिपल को तीन गोलियां मार दी। इसके बाद जैसे ही वो चौथी गोली तमंचे में लोड कर रहा था, तभी अन्य टीचर्स ने हिम्मत दिखाते हुए छात्र को पकड़ लिया। हालांकि इसके बाद आरोपी छात्र मौके से फरार हो गया।

उधर प्रिंसिपल की हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है और लखनऊ में उनका इलाज चल रहा है।

स्कूल स्टाफ के मुताबिक शुक्रवार को स्कूल में मारपीट करने पर आरोपी छात्र को प्रिंसिपल ने डांट दिया था, उसने गुस्से से स्कूल में रखी कुर्सियां तोड़ दी थी और इधर-उधर फेंक दी थी। बस इसी बात से वह नाराज था। शनिवार को वो जब स्कूल पहुंचा तो पहले प्रिंसिपल को नमस्त किया और इसके बाद प्रिंसिपल पर ताबड़तोड़ तमंचे से वार कर दिए।

बचाव में प्रिंसिपल मैदान की तरफ भागे तो वहां भी पीछा कर गोलियां दागी। सने बदला लेने के लिए तमंच से प्रिंसिपल पर गोलियां दाग दी। स्थानीय पुलिस के मुताबिक आरोपी छात्र अपने परिवार को इकलौता बेटा है। घटनाक्रम के बाद आरोपी छात्र और उसके परिजन घर बंद कर फरार हो गए हैं।