सौरभ गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफे की खबर पर सचिव जय शाह ने कहा नहीं दिया BCCI अध्यक्ष पद से इस्तीफा


भूचाल लाया सौरव गांगुली का ट्वीट, सचिव जय शाह की सफाई, कहा-नहीं दिया BCCI अध्यक्ष पद से इस्तीफा

मुंबई। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की खबर अचानक मीडिया में चलने के बाद पूरी दुनिया में मानों कोई भूचाल आ गया हो। पहले मीडिया में खबर आई कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष पद से खुद को अलग करने का फैसला लेते हुए यह कदम उठाया है। अपने इस्तीफे की जानकारी खुद भारतीय दिग्गज क्रिकेटर सौरव गांगुली ने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक भावुक पोस्ट भी लिखी। और अपने तमाम साथी खिलाडिय़ों का शुक्रिया अदा किया है। लेकिन खबर का थोड़ी ही देर बाद में बीसीसीआई सचिव जय शाह ने खण्डन कर दिया।

सौरभ गांगुली के बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफे की खबर पर सचिव जय शाह ने कहा BCCI अध्यक्ष पद से सौरव गांगुली ने इस्तीफा नहीं दिया है। 

ट्वीट में लिखी यह बात
'साल 1992 में मैंने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी। 2022 इसके 30 साल पूरे होने का वर्ष है। तब से अब तक क्रिकेट ने मुझे काफी कुछ दिया है। मुझे आप स भी का समर्थन मिला है। मैं आज अपने हर एक फैन का शुक्रिया करना चाहता हूं, जिन्होंने भी मेरी इस यात्रा में भागीदारी दी और मुझे यहां तक पहुंचाया। आज मैं ऐसी चीज की शुरुआत करने की योजना बना रहा हूं, शुरू करने की योजना बना रहा हूं जिससे मुझे उम्मीद है कि काफी सारे लोगों को फायदा पहुंचेगा। मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे जीवन के इस नए अध्याय में आपका साथ मिलेगा।'