औवेसी समर्थकों ने कहा, 'पाकिस्तान जिंदाबाद'! भड़की शिवसेना ने बताया ओवैसी को BJP का अंडरगारमेंट


मुंबई. Asaduddin Owaisi पर एक बार शिवसेना भड़की है. शिवसेना ने अपने मुखपत्र 'सामना' में ओवैसी को बीजेपी का अंडरगारमेंट तक बता दिया है. असल में ओवैसी समर्थकों द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाने से से शिवसेना खफा है. 'सामना' में लिखा गया कि उत्तर प्रदेश चुनाव के मौके पर जातीय, धार्मिक विद्वेष निर्माण करने की पूरी तैयारी ओवैसी महाशय ने कर ली है, ऐसा नजर आ रहा है. दो दिन पहले ओवैसी के प्रयागराज से लखनऊ जाने के दौरान रास्ते में उनके समर्थक जुट गए और उन्होंने 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए. 
इतना ही नहीं सामना में लिखा गया कि उत्तर प्रदेश विधानसभा का चुनाव होने तक क्या-क्या देखना पड़ेगा, क्या क्या कराया जाएगा, ये कहा नहीं जा सकता. बीजेपी की सफल यात्रा के परदे के पीछे के सूत्रधार मियां असदुद्दीन ओवैसी और उनकी पार्टी बेहतरीन ढंग से काम में जुटी नजर आ रही है.

इंडिया हेल्थ: सुबह उठकर नीबू का गुनगुना पानी-पीने के 10 चमत्कारी फायदे

सामना में लिखा गया कि वो चुनाव आते ही जगह-जगह भड़काऊ भाषण क्यों देते हैं, अपने निरंकुश समर्थकों को उकसाते क्यों हैं और फिर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ की नारेबाजी क्यों शुरू होती है। यह पूरा मामला योजनाबद्ध ढंग से लिखी गई पटकथा की तरह ही चलने का संदेह पक्का करता है.

इंडिया हेल्थ: पेट में गैस से परेशान? तुरंत अपनाएं यह 10 रामबाण घरेलू नुस्खे

औवेसी पर सामना में बंगाल में भी गंदी राजनीति करने के आरोप लगाए और लिखा कि ओवैसी पश्चिम बंगाल में भी इसी तरह की गंदी राजनीति कर रहे थे. ममता बनर्जी की पराजय हो, इसके लिए मुसलमानों को भड़काने का उन्होंने हरसंभव प्रयास किया. परंतु बंगाल में हिंदू और मुसलमान आदि सभी ने ममता बनर्जी को खुलकर मतदान किया तथा ओवैसी की गलिच्छ राजनीति को साफ दुत्कार दिया. बिहार में ओवैसी ने जो शरारत की, उससे तेजस्वी यादव मामूली अंतर से हार गए. इस लेख में मोदी और योगी पर भी जमकर तंज कसा गया है.