135 फुट की ऊंचाई पर रोसाडो का आगाज, जयपुर में मिलेगा सबसे लंबे-सबसे बड़े-सेक्सिएस्ट लग्जरी लाउंज और किचन का एक्सपीरियंस


जयपुर। गुलाबी शहर में मेहमानों और जयपुराइट्स के लिए नवीनतम लक्ज़री लाउंज और किचन रोसाडो खुल गया है। स्पैनिश में रोसाडो का मतलब ‘पिंक’ होता है। लक्ज़री लाउंज शहर के पार्टी प्रेमियों और जीवन शैली के प्रति उत्साही लोगों को एक ग्लोबल मेनू, विशेष रूप से तैयार किए गए बेव्रिज, स्टनिंग स्काईलाइन व्यूज़ और एक शानदार माहौल देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह लग्जरी लाउंज 135 फीट की ऊंचाई पर 500 सीटर के साथ वैशाली नगर, गांधी पथ, मॉल ऑफ जयपुर की 11वीं मंजिल पर स्थित है।

रोसाडो, जयपुर का सबसे लंबा-सबसे बड़ा- सबसे सेक्सिएस्ट लग्जरी लाउंज है, इसमें इनडोर और आउटडोर सिटिंग एरिया, मल्टीपल स्पेस के साथ थीम डेकोर सजवाट, छोटे और बड़े आयोजनों तथा परिवार और दोस्तों के साथ ड्रिंक्स और डाइनिंग के लिए एक आदर्श जगह है।

यह वेंचर केसीसीओ इंडिया प्राइवेट लिमिटेड और एन्टरप्रेन्योर ब्रर्दस तरूण बहल और वरूण बहल के लग्ज़री हॉस्पिटैलिटी और लाइफस्टाइल सेगमेंट में नये प्रवेश का हिस्सा है। वरुण और तरुण ब्रदर्स अपनी मेहनत, क्वालिटी वर्क, अपनी सफलताओं और भीड़ से अलग कार्य करने के लिए पहचाने जाते हैं। इनका हर वेंचर बाजार में मौजूद प्रतिस्पर्धी लोगों को भी हर वक्त चौकाता है और कुछ नया करने के लिए प्रेरित करता है।

ROSADO

इस अवसर पर केसीसीओ ग्रुप के फाउडंर और मैनेजिंग डायरेक्टर, तरुण बहल ने बताया कि, ‘‘रोसाडो जयपुर में लक्जरी अनुभवों का एक नया आयाम लेकर आया है। हमारा लक्ष्य जयपुर, दिल्ली, चंडीगढ़ और मल्टीपल सिटीज़ से आने वाले मेहमानों को केन्द्रित करना है। रोसाडो लग्जरी लाउंज में कई मल्टीपल स्थान हैं, जो फैमिलीज़, ग्रुप्स और पार्टी लवर्स की सभी इच्छाओं को पूरा कर सकते हैं। हमारा मुख्य आकर्षण 135 फीट की ऊंचाई से जयपुर शहर के मनोरम दृश्य और हमारा ग्लोबल मेनू है, जोकि हमारे मेहमानों और संरक्षकों को पसंद आयेगें।”

रोसाडो के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए केसीसीओ ग्रुप के को-फाउंडर और मैनेजिंग डायरेक्टर, वरुण बहल ने कहा, "रोसाडो रेस्तरां और डाइनिंग स्पेस के बहार हमारे ब्रांड विस्तार का पहला कदम है। जयपुर हमारा घर है और हमने रेस्तरां निर्माण के लिए स्थानीय शिल्प और स्थानीय रूप से स्रोत सामग्री ली है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हमारा ब्रांड हमारी जड़ों और हमारे सतत प्रयासों के प्रति सच्चा है।"

केसीसीओ ग्रुप के सीओओ, जय के गोविंद कहते हैं, “रोसाडो में मेनू कुछ ऐसा होगा जिसे शहर ने पहले कभी नहीं देखा होगा। हम मध्य पूर्व और मोरक्को, दक्षिण पूर्व एशिया से फ्लेवर लाए हैं और साथ ही कुछ स्थानीय पसंदीदा चीज़ों को एक मॉडर्न ट्विस्ट दिया है। मेहमानों को हमारे मैग्नम प्लेटर्स विशेष रूप से आज़माने चाहिए।

कोबिद सिन्हा, रेस्तरां जनरल मैनेजर, रोसाडो ने संक्षेप में कहते हुए बताया, “जयपुर में इतिहास और आधुनिक जीवन शैली का एक दिलचस्प मिश्रण है। रोसाडो शहर की विस्तारित नाइटलाइफ़ और डाइनिंग संस्कृति में चार चाँद लगाएगा। हमारे पास बेहतरीन माहौल और पहले कभी नहीं देखा गया भोजन और पेय पदार्थ है। रोसाडो अब जयपुर का सबसे लंबा-सबसे बड़ा-सबसे सेक्सी लग्जरी लाउंज है।"

रोसाडो जयपुर एक बहु-स्तरीय लक्ज़री लाउंज और किचन है जिसमें 500 मेहमानों के बैठने की क्षमता है। 55,000 वर्ग फुट में फैला यह लक्ज़री लाउंज सामाजिक आयोजनों, कैज़ुअल ओर फाइन डाइनिंग के लिए जयपुर के सबसे अच्छे स्थानों में से एक है। रोसाडो में विशिष्ट तरह से तैयार किए गए पेय के भोजन के कई ऑप्शंस उपलब्ध है। लाउंज गोल्ड कलर के साथ आधुनिक सजावट से सुसज्जित है। विभिन्न बैठने की जगहों में हमारे मेहमानों को लुभाने के लिए रजवाड़ा सेक्शन, एलिवेटेड वीआईपी सेक्शन, अल-फ्रेस्को सीटिंग और कई अन्य सेक्शन शामिल हैं।

रोसाडो जयपुर शहर के स्काइलाइन को ओवर्लुक करता है और लाउंज की आकर्षक विशेषता जयपुर 360 डिग्री है, इसका रूफटॉप डेक, जो 135 फीट की ऊंचाई पर शहर की सबसे ऊंची इमारतों में से एक है। लाउंज बार और किचन में अंतरराष्ट्रीय व्यंजनों और कॉकटेल्स का एक मेनू है। रेस्तरां के स्पेशल मेनू में मैग्नम प्लेटर्स, मिलान से मोरक्को, सियाम से सियोल, मैक्सिको से मैड्रिड और निश्चित रूप से हमारे पसंदीदा भारतीय कबाब और करी शामिल हैं। बेवरेज सेक्शन में सिग्नेचर कॉकटेल्स, अच्छे से स्टर ओर शेक की हुई क्लासिक कॉकटेल्स और दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ पेय ब्रांडों की एक पूरी श्रृंखला शामिल हैं।

केसीसीओ इंडिया प्रा लिमिटेड के पास वर्तमान में इसके दायरे में सात कुलिनेरी ब्रांड हैं और इसका ध्यान अपने सभी आउटलेट्स में गुणवत्ता, स्थिरता, स्वच्छता और सेवा पर है। रेस्तरां के अलावा, केसीसीओ इंडिया प्रा लिमिटेड समूहों और आयोजनों के लिए अपस्केल कैटरिंग के क्षेत्र में भी काम करता है। ब्रांड वर्तमान में जयपुर, अजमेर, कोटा, उदयपुर में कुल 19 रेस्तरां और कुलिनेरी आउटलेट्स के साथ उपस्थिति है।