बागी हुए अमरिंदर सिंह बोले राहुल-प्रियंका अनुभवहीन, सलाहकारों ने गुमराह किया, सिद्धू न सिर्फ पंजाब बल्कि पूरे देश के लिए खतरा 


नई दिल्ली. पंजाब के मुख्यमंत्री पद को छोड़ने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह बागी हो गए हैं. और  आगामी विधान सभा चुनाव में वह कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ अपना उम्मीदवार उतारने का ऐलान कर दिया है. साथ ही कहा कि सिद्धू को किसी भी हाल में मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे क्योंकि वह देश के लिए बड़ा खतरा है.

उन्होंने सिद्धू को ड्रामेबाज बताते हुए कहा कि राहुल-प्रियंका को अभी अनुभव नहीं है और सलाहकारों की ओर से उन्हें गुमराह किया जा रहा है. जिसका कांग्रेस को नुकसान हो रहा है. 
अमरिंदर सिंह ने पंजाब के नवनियुक्त मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि चन्नी को गृह विभाग संभालने का कोई अनुभव नहीं है, जो काफी चिंताजनक है क्योंकि पंजाब पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान के साथ 600 किमी की सीमा तय करता है. 

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि सिद्धू न सिर्फ पंजाब बल्कि पूरे देश के लिए खतरा हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वो तीन हफ्ते पहले ही वह मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़ना चाहते थे लेकिन कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने तब उन्हें ऐसा करने से मना करा दिया था.