राज्यसभा चुनाव पर बोले CM गहलोत- तीनों सीटें हम जीत रहे हैं, इस बार ऐसे परिणाम आने चाहिए जिससे भविष्य में कोई हॉर्स ट्रेडिंग करने के प्रयास भी नहीं करे


जयपुर। राज्यसभा चुनाव मतदान से ठीक पहले एक बार फिर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी को आड़े हाथों लिया है। अशोक गहलोत ने कहा कि तीनों सीटें हम जीत रहे हैं। हम चाहते हैं कि इस बार ऐसे परिणाम आने चाहिए जिससे कि भविष्य में कोई हॉर्स ट्रेडिंग करने के प्रयास नहीं करे। जो ये परंपरा डाल रहे हैं बीजेपी वाले हॉर्स ट्रेडिंग की, भैरोंसिंह जी थे तबसे ही मैं देख रहा हूं, उनको तंग किया गया और उनको ले जाना पड़ा चोखी ढाणी के अंदर अपने विधायकों को, अपनी ही पार्टी के विधायकों को, ये परंपराएं जो बीजेपी वाले डाल रहे हैं, हम चाहते हैं कि इस बार इनको ऐसा सबक मिलना चाहिए कि भविष्य में ऐसी नौबत ही नहीं आए, इस बार तीनों सीटें हम जीत रहे हैं। आराम से कोई दिक्कत नहीं आ रही है और हमारा कुनबा एकजुट है।

 

उधर जब CM से सवाल किया गया कि बीजेपी आरोप लगा रही है कि आपने लालच दिया है विधायकों को और कहीं न कहीं समझौता करना पड़ रहा है?

जवाब में गहलोत ने कहा कि वो तो इतने घबरा गए हैं, इतने घबरा गए हैं कि आप खुद देख रहे हो कि कभी इलेक्शन कमीशन में जा रहे हैं, कभी ईडी में जा रहे हैं, ईडी का क्या तुक है जाने का? ज्यूडीशियरी में प्रयास कर रहे हैं, हाईकोर्ट-सुप्रीम कोर्ट में जा रहे हैं, कल तो चुनाव हैं, आज हाईकोर्ट-सुप्रीम कोर्ट में जा रहे हैं, आप समझ सकते हैं कि इनकी स्थिति क्या बन गई है, आराम से तीनों सीटें कांग्रेस जीतने जा रही है।