राजस्थान में प्रियंका का भाजपा पर हमला- कहीं की ईंट, कहीं का रोड़ा, मोदी के अहंकार ने कुनबा तोड़ा


जनता से प्रियंका की अपील- राजस्थान का रिवाज बदल डालो, इस बार फिर से कांग्रेस को लाओ

कांग्रेस सरकार ने राजस्थान में जनता के जीवन को मजबूत करने का काम क‍िया

राजस्थान में प्रियंका का भाजपा पर हमला- कहीं की ईंट, कहीं का रोड़ा, मोदी के अहंकार ने कुनबा तोड़ा

राजस्थान में भाजपा बिखरी हुई है-प्रियंका


नई दिल्ली. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शुक्रवार को राजस्थान की जनता से फिर से कांग्रेस सरकार बनाकर प्रदेश का रिवाज बदलने का आह्वान किया। दौसा में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा में स्वार्थ हावी है और भाजपा जनता के बारे में नहीं सोच रही है। भाजपा में सभी नेता खुद को मुख्यमंत्री घोषित कर रहे हैं। राजस्थान में पूरी भाजपा बिखरी हुई है। एकजुट होने का नामो निशान नहीं है। कहीं की ईंट, कहीं का रोड़ा, पीएम मोदी के अहंकार ने कुनबा तोड़ा। वहीं कांग्रेस पार्टी एकजुट होकर मंच पर बैठी है। 

इस दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी समेत कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। जनसभा के उपरांत प्रियंका गांधी ने मेहंदीपुर बाला जी महाराज के मंदिर में दर्शन और पूजन कर जनता की सुख-समृद्धि के लिए प्रार्थना की।

जनसभा में उमड़े विशाल जनसैलाब को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने राजस्थान में जनता के जीवन को मजबूत करने का काम क‍िया है। देश की जनता भाजपा की कुनीतियों का खामियाजा महंगाई और बेरोजगारी के रूप में भुगत रही है। ऐसे में राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने महंगाई राहत कैंप लगाए। पुरानी पेंशन लागू की। स्वास्थ्य का अधिकार लागू किया। 500 रु में गैस सिलेंडर, शहरी रोजगार गारंटी, इंदिरा कैंटीन समेत स्वास्थ्य,​ शिक्षा, भोजन और रोजगार पर बेहतरीन काम किया है। राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।

प्रियंका गांधी ने उपस्थित जनसमूह को सावधान किया कि मोदी सरकार ने इतनी महंगाई बढ़ा दी है कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार को महंगाई राहत कैंप लगाने पड़ रहे हैं। मगर ये सारे काम भाजपा को पच नहीं रहे। राजस्थान में भाजपा की सरकार आई तो जनता को मिलने वाली राहतें बंद कर दी जाएंगी। ईआरसीपी पर‍ियोजना पर भाजपा नेता और पीएम मोदी स‍िर्फ जुमलेबाजी करते हैं। यह परियोजना 12 जिलों के लिए जीवनदायिनी गंगा की तरह है।

Priyanka Gandhi Vadra, THE END NEWS
प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री राजस्थान में कहते हैं कि जनता मोदी के नाम पर वोट डाले। उनसे पूछिए कि क्या नरेंद्र मोदी पीएम पद छोड़कर राजस्थान के सीएम बनने वाले हैं। क्या उन्हें पूरी भाजपा में कोई चेहरा नहीं मिल रहा। 

देवनारायण जी के मंदिर के बहुचर्चित मामले का हवाला देते हुआ प्रियंका गांधी ने कहा कि उन्होंने टीवी पर देखा कि प्रधानमंत्री मोदी देवनारायण जी के मंदिर में लिफाफा डालकर गए थे। खोला गया तो उसमें 21 रु निकले। आजकल देश में यही हो रहा है। घोषणाएं बड़ी-बड़ी, मंच पर खड़े होकर कैसे-कैसे लिफाफे दिखाए जा रहे हैं लेकिन ज​ब आप लिफाफों को खोलते हैं, जब की बारी आती है तो कुछ नहीं होता। इस राजनीति से जनता सावधान रहे।


प्रियंका गांधी ने कहा कि 45 साल में सबसे अधिक बेरोजगारी है। युवा सेना में भर्ती होने के लिए मेहनत करते हैं। मगर मोदी सरकार अग्निवीर योजना ले आई। अग्निवीर योजना लाकर युवाओं के भविष्य को खत्म कर दिया। रोजगार देने वाली सरकारी सपत्तियां अपने उद्योगपति मित्रों के हवाले कर दी। मनरेगा को खत्म कर दिया। भाजपा नेता अपने और अपने उद्योगपति म‍ित्रों के ल‍िए काम कर रहे हैं। पीएम मोदी के मित्र इंडोनेशिया से कोयला खरीदते हैं और देश में आते-आते इसके दाम दोगुने कर देते हैं। सरकार अपने उद्योगपति मित्रों को मजबूत करने का काम कर रही है। भाजपा ने जनता की उम्मीदों को तोडा है। पीएम मोदी की नीत‍ि गरीबों से खींचने और उद्योगपतियों को सींचने वाली है।