राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के जन्मदिन की बधाइयों से गूंजा सिविल लाइन्स, कई दिग्गजों ने दी बधाई


जयपुर। मंगलवार को राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के जन्मदिन की गूंज से दिनभर सिविल लाइंस गूंजता रहा। यहां सचिन पायलट के समर्थकों ने उनके 44 वें जन्मदिन पर जमकर पायलट के समर्थन में ना केवल नारेबाजी की, बल्कि ढोल नगाड़ा और नाच गान के साथ पायलट को जन्मदिन की जमकर बधाइयां भी दी।

राजधानी जयपुर स्थित सरकारी आवास पर सुबह से ही उनके समर्थकों की भीड़ जुटने लग गई थी जिसके बाद दिनभर भीड़ जुटी रही। उन्हें जन्मदिन की बधाई देने वाले समर्थकों और शुभचिंतकों से पूरा सिविल लाइन्स इलाका अटा रहा। जैसे ही सचिन पायलट अपने आवास के बाहर बनाए गए मंच पर पहुंचे तो बधाई देने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। ढोल, गाजे-बाजे, डीजे की धुन पर नाचते-गाते और पायलट के जयकारे लगाते लोगों का हुजूम देखकर लोग इसे जन्मदिन के बहाने शक्ति प्रदर्शन के तौर पर भी देख रहे थे।

राहुल गांधी, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित कांग्रेस और अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं ने भी सोशल मीडिया के जरिए पायलट को शुभकामनाएं दीं। इससे पहले सुबह पायलट ने जयपुर में स्थित खोले के हनुमान जी मंदिर में पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद प्राप्त किया तथा देश–प्रदेश की खुशहाली और सुख-सम्पन्नता की कामना की।