राजस्थान सरकार के मंत्री के बेटे के जन्मदिन पर अश्लील डांस के ठुमके, कार्यक्रम में मौजूद रहे मंत्री बोले-डांस बंद करा देते तो भीड़ उग्र हो जाती, वैसे भी गम का माहौल तो था नहीं


उदयपुरवाटी। राजस्थान सरकार के सैनिक कल्याण मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा के बेटे के बर्थ-डे पर युवतियों का अश्लील डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर इस डांस की तस्वीरें आने के बाद मंत्री को ट्रोल किया जा रहा है। देर रात देशी विदेशी बालाएं भी ठुमके लगाते नजर आ रही हैं।

माहौल ऐसा था कि भीड़ भी जब तक डांस चला चिपक कर अपनी जगह पर जमी रही। खास बात ये है कि इस दौरान मंत्री गुढ़ा लगातार मंच पर मौजूद रहे और समर्थकों की व्यवस्थाएं बनाने में लगे रहे। झुंझुनूं जिले के उदयपुरवाटी कस्बे में लिबट्री फार्म हाउस का यह 9 सितंबर का मामला है। जिसके वीडियो और तस्वीरें अब सामने आई हैं।

बता दें कि 9 सितंबर को मंत्री गुढ़ा के बेटे शिवम का बर्थ-डे था। बर्थ-डे पर बड़ा भोज भी आयोजित किया गया था। भोजन के बाद रात को 8 बजे अश्लील डांस शुरू हुआ। कार्यक्रम में अलग अलग डांसर्स बुलाई गईं। इनमें विदेशी युवतियां भी मौजूद थीं। कुल 10 युवतियां डांस के लिए बुलाई गईं थी। यह युवतियां भी जानती थी कि उन्हें इस भीड़ में क्यों बुलाया गया है, किस बात के पैसे मिले हैं तो वो भी दर्शकों और गुढा समर्थकों का पूरा मनोरंजन करते नजर आईं। लेकिन इस पूरे डांस को लेकर खुद कांग्रेस सरकार के लोग भी अब दबी जुबान में इसकी निंदा कर रहे हैं। उनका मानना है कि गुढा को अपने पद की गरिमा का ध्यान रखना चाहिए था। और वैसे भी गुढा के बेटे अभी इतने बड़े भी नहीं हो गए हैं कि उन्हें और उनके दोस्तों को मनोरंजन के लिए इस तरह से डांस करने वाली लड़कियां प्रस्तुत की जाए।

गौर करने वाली बात यह है कि इससे पहले भी गुढा कई बार अपने बयानों को लेकर चर्चा में रह चुके हैं। ऐसे में लोगों का मानना है कि गुढा का यह पब्लिसिटी स्टंट भी हो सकता है।

खास बात यह है कि शुक्रवार को राजेंद्र सिंह गुढ़ा के बेटे शिवम गुढ़ा के बर्थ-डे पर कई कार्यक्रम आयोजित किए गए थे। इस दौरान उदयपुरवाटी प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन समारोह भी किया गया। इसमें विजेता और उप विजेता टीम को ट्रॉफी और अन्य पुरस्कार दिए गए थे।

उधर इस पूरे घटनाक्रम के बीच जब विवाद बढा तो मंत्री गुढ़ा का कहना था कि 'गम का माहौल तो था नहीं, खुशी का माहौल था और किसी समर्थक ने पार्टी बुक कर दी थी। मैं खुद मंच पर गया था, तब लड़कियां डांस कर रही थीं। हजारों की भीड़ एकत्र थी और एकाएक बंद कराने पर भीड़ उग्र हो सकती थी। इसलिए दो तीन गानों के बाद डांस बंद करवा दिया था।'