एलन मस्क ने एक बार फिर 44 अरब डॉलर की ट्विटर डील को रद्द करने की चेतावनी दी


Twitter Deal: एलन मस्क ने एक बार फिर से ट्विटर के प्रशासन की नींद उड़ा दी है। टेस्ला और स्पेस एक्स के मालिक एलन मस्क ने एकबार फिर से 44 अरब डॉलर की ट्विटर डील को रद्द करने की चेतावनी दी है। मस्क ने ट्विटर इंक को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सोशल मीडिया नेटवर्क स्पैम और नकली खातों पर डेटा प्रदान करने में विफल रहती है, तो वह ट्विटर इंक का अधिग्रहण करने के लिए अपने 44 बिलियन डॉलर के सौदे से पीछे हट सकते हैं।

बता दें कि एलन मस्क और ट्विटर में चल रहे विवाद पर भारत की भी पैनी नजर है क्योंकि भारत के अंदर बड़ी संख्या में ट्विटर के यूज़र्स हैं। जिनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर कई बड़े बिजनेसमैन शामिल हैं।

टेस्ला और स्पेस एक्स जैसी दिग्गज कंपनियों के सीईओ एलन मस्क के वकीलों ने सोमवार को ट्विटर के नाम लिखी एक चिट्ठी में डील रद्द करने की चेतावनी दी है. यह चिट्ठी सिक्योरिटीज़ एंड एक्सचेंज कमीशन (SEC) में ट्विटर की सोमवार की फाइलिंग में शामिल है. एपी के मुताबिक इस चिट्ठी में कहा गया है कि एलन मस्क ने 9 मई से लेकर अब तक बार-बार फर्जी एकाउंट्स के बारे में जानकारी मांगी, ताकि वे इस बात का आंकलन कर सकें कि ट्विटर के कुल 229 मिलियन एकाउंट्स में कितने फर्जी हैं. लेकिन ट्विटर ने उन्हें यह जानकारी मुहैया नहीं कराई.