'हेमा मालिनी बूढ़ी हो गई, कैटरीना कैफ के गालों जैसी होनी चाहिए सड़कें', राजस्थान सरकार के मंत्री ने अधिकारियों को दिए निर्देश


जयपुर। राजस्थान सरकार के मंत्रिमंडल में शामिल हुए विधायक राजेंद्र गुढ़ा के अजीब बोल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। बसपा से कांग्रेस में आये मंत्री राजेंद्र गुढ़ा हाल ही में हुए गहलोत मंत्रिमंडल के विस्तार में राज्यमंत्री बनाया गया है. मंत्री बनने के बाद गुढ़ा मंगलवार को पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र में आए थे. इस दौरान राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने पौंख गांव में अपने स्वागत और प्रशासन गांवों के संग अभियान में लोगों को संबोधित करते हुए यह बयान दिया. लोगों ने गुढ़ा से सड़क बनाने की मांग की थी. मंत्री गुढ़ा ने पीडब्लूयडी (PWD) के चीफ इंजीनियर से माइक लिया और बोले कि सड़कें बननी चाहिए... हेमा मालिनी (Hema Malini) के गालों के जैसी। बाद में बोले कि हेमा मालिनी तो अब बूढ़ी हो गई हैं। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के गालों जैसी सड़कें बनाओ। जिसके बाद मौके पर खूब ठहाके लगे और यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि हेमामालिनी के गालों जैसी सड़कों का दावा अब तक आपने कई बार सुना है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बाद कई नेताओं ने इस डायलॉग का इस्तेमाल किया है।