जया बच्चन ने अपनी नातिन नव्या नवेली से कहा, अगर वह बिना शादी किए मां बनती हैं तो उन्हें कोई प्रॉब्लम नहीं होगी


मुंबई।

अभिनेत्री और सांसद जया बच्चन ने कहा है कि अगर उनकी नातिन नव्या नवेली बिना शादी किए मां बनती हैं तो उन्हें इससे कोई प्रॉब्लम नहीं होगी।

इतना ही नहीं जया बच्चन ने अपनी नातिन नव्या नवेला नंदा से उनके पॉडकास्ट What The Hell Navya पर बात करते हुए काफी बोल्ड रिलेशनशिप सलाह तक दे डाली। जया बच्चन ने कहा कि किसी भी रिलेशनशिप को लंबे समय तक चलाने के लिए फिजिकल अट्रैक्शन बहुत जरूरी है। जया ने ये भी कहा कि उनके समय में वो एक्सपेरिमेंट नहीं कर सकती थीं। जया बच्चन ने रिश्ते में फिजिकल रिलेशनशिप को जरूरी बताते हुए कहा कि कोई भी रिश्ता सिर्फ प्यार, फ्रेश एयर और एडजस्टमेंट पर नहीं चलता। हालांकि जया बच्चन ने रिलेशनशिप पर अपनी राय देते हुए यह भी कहा कि मेरे ऐसा बोलने पर कई लोगों को आपत्ति होगी, लेकिन फिजिकल अट्रैक्शन और कंपैटिबिलिटी दोनों बहुत जरूरी हैं। हमारे टाइम में हम एक्सपेरिमेंट नहीं कर सके थे, लेकिन आज की जनरेशन करती हैं और क्यों ना करे?

जया बोली अगर फिजिकल रिलेशनशिप ही नहीं होगा तो कोई भी रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिकेगा। आप सिर्फ प्यार, फ्रेश एयर और एडजस्टमेंट के भरोसे रिश्ता नहीं चला सकते हैं। मेरा मानना है ये बहुत-बहुत ज्यादा जरूरी है। उधर जया बच्चन के इस बयान के बाद में उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है, उनके विरोधी उनपर लगातार निशाना साध रहे हैं। तो बड़ी तादात में एक तबका उनका समर्थन भी कर रहा है।