भारतीय सेना ने फिर की सर्जिकल स्ट्राइक! पाक सैनिक मारे, आतंकी कैम्प तबाह


जम्मू-कश्मीर. भारतीय सेना ने एक बार फिर एलओसी पार कर दुश्मनों को मौत के घाट उतार दिया है. फिर से आतंकियों के मनसूबों पर पानी फैरत हुए सर्जिकल स्ट्राइक की है.

सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक भारतीय सेना ने पाकिस्‍तान के कब्‍जे वाले कश्‍मीर (PoK) में आतंकियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पीओके की नीलम घाटी और हाजीपीर इलाके में सेना ने यह ऑपरेशन किया है.

तीन पाकिस्तानी सैनिकों के मारे जाने के साथ ही आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्‍मद के कई कैंप्‍स तबाह करने की सूचना है. यह पूरा ऑपरेशन बेहद ही गोपनीय रखा गया था. हालांकि ना तो भारत सरकार ने और ना ही भारतीय सेना ने इस खबर की पुष्टि की है, पर कुछ मीडिया ने अपनी रिपोर्ट में इस तरह के ऑपरेशन का जिक्र किया है.

इस कार्रवाई में पाकिस्‍तान की सेना को भी बडे नुकसान की भी खबर है. पाक आर्मी के कुछ सैनिकों की जान गई है तो कुछ गंभीर तौर पर घायल हुए हैं. साथ ही पीओके में पाक सेना के कई पोस्‍ट्स और बंकर्स को भी बड़ा नुकसान पहुंचने की खबर है. सेना की तरफ से यह कार्रवाई उरी सेक्‍टर में पाक सेना की गोलीबारी में एक जवान के शहीद होने के बाद की गई. सेना के जो जवान शहीद हुए थे, वो झारखंड के ममारला गांव के रहने वाले संतोष लाल हैं. सेना ने इसके बाद पूरी तैयारी से इस मिशन को अंजाम दिया है. हालांकि अभी भारतीय सेना और सरकार की ओर से इसकी पुष्टि का इंतजार है.