IAS में टॉपर रहे टीना डाबी और अतहर आमिर लेंगे तलाक़, कोर्ट में दी अर्जी


जयपुर. देशभर में चर्चा का केंद्र रहे आईएएस टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर का रिश्ता खत्म होने की ओर आगे बढ़ गया है. दोनों ने खुद की मर्जी से तलाक का फैसला किया है. और इस संबंध में जयपुर की फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी है.

2015 में UPSC टॉप करने वाली IAS अफसर टीना डाबी और उनके IAS पति अतहर खान का रिश्ता पिछले कुछ समय समय से ठीक नहीं चल रहा था. जिसके बाद दोनों ने आपसी सहमति से तलाक का फैसला किया. बता दें कि दोनों की शादी 2018 में हुई थी. अतहर कश्मीरी फैमिली से ताल्लुक रखते हैं, और टीना से शादी के बाद दोनों के रिश्ते को इनके रिश्ते का विरोध करने वालों ने लव जिहाद का भी नाम दिया था.

 

बता दें कि टीना डाबी ने शादी के बाद अपने सोशल मीडिया एकाउंट में अपने बायो में 'खान' सरनेम जोड़कर कश्मीरी बहू का टैग जोड़ा था. लेकिन हाल में कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने सरनेम से खान शब्द हटा लिया था. इसके साथ ही टीना ने अपने फॉलोअर्स को जानकारी देते हुए खुद बताया था कि उन्होंने ट्विटर पर अपने पति को अनफॉलो कर दिया है. साथ ही इंस्टाग्राम पर भी उन्होंने अपने पति को अनफॉलो कर दिया है. तभी से दोनों के रिश्तों में खटास की बातें सामने आने लगी थीं.