'भारत जोड़ो यात्रा' से पहले 'गहलोत-पायलट जोड़ो कार्यक्रम', पिछले दिनों चले विवाद के बाद दोनों एक साथ दिखे


जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच चल रहे सियासी विवाद, और बयानों के वाॅर के बीच दोनों नेता एक बार फिर साथ नजर आए। साथ ही ऐसे जैसे दोनों के बीच कभी कोई विवाद था ही नहीं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें जमकर वायरल भी हो रही हैं।

दरअसल भारत जोड़ो यात्रा को लेकर जयपुर में कांग्रेस की बैठक हुई। इस मीटिंग में कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल के साथ सीएम अशोक गहलोत भी मौजूद रहे। सचिन पायलट भी इस बैठक में शामिल थे। कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की इसमें अहम भूमिका रही।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट में सियासी सुलह करवा दी है। गद्दार विवाद के बाद मंगलवार को पहली बार एक बैठक में गहलोत पायलट के बीच रामा श्यामा हुई। इसके बाद वेणुगोपाल ने पहले बंद कमरे में दोनों को मिलवाया और फिर मीडिया के सामने गहलोत और पायलट के हाथ खड़े करवाकर कहा दिस इज राजस्थान कांग्रेस। हम पूरी तरह एक हैं।

वेणुगोपाल ने कहा कि सचिन पायलट और अशोक गहलोत कह चुके हैं। हम यात्रा तक ही नहीं चुनाव तक एकजुट होकर काम करेंगे। वो बोले हमारे नेता राहुल गांधी ने साफ कर दिया है कि गहलोत और पायलट दोनों पार्टी के लिए एसेट हैं। बता दें कि अशोक गहलोत ने कुछ दिनों पहले सचिन पायलट को गद्दार कहा था और इस पर राहुल गांधी ने कोई भी कमेंट करने से इनकार करते हुए गहलोत और पायलट को पार्टी की एसेट बताया था। जिसके बाद से ही माना जा रहा था कि यह विवाद फिलहाल ठण्डे बस्ते में जा चुका है।

सीएम गहलोत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अगर राहुल गांधी ने प्रदेश के नेताओं को एसेट कहा है तो वो हैं। उनके अनुयायी भी एसेट हैं। गहलोत ने कहा कि राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा शानदार निकलेगी। यात्रा को लेकर लोगों में बहुत उत्साह है। जो मुद्दे देशवासियों के दिल में है वही मुद्दे लेकर राहुल गांधी निकले हैं। ये पीएम मोदी और अमित शाह के लिए संदेश है।