जयपुर के जयश्री पेड़ीवाल अंतर्राष्ट्रीय स्कूल में कोरोना ब्लास्ट! एक ही दिन में 11 बच्चे कोरोना पॉजिटिव मिले, स्कूल बंद किया गया


जयपुर। जयश्री पेड़ीवाल स्कूल में बड़ा कोरोना ब्लास्ट हुआ है। स्कूल शुरू होते ही बच्चों में कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है। जयपुर के जयश्री पेड़ीवाल अंतर्राष्ट्रीय स्कूल में एक ही दिन में 11 बच्चे कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इसके बाद स्कूल प्रबंधन ने स्कूल एक हफ्ते के लिए बंद कर दिया है। इस स्कूल में पढ़ने वाले 12 बच्चों के सैंपल लिए गए थे। 11 बच्चे संक्रमित मिले हैं। इनमें 2 जयपुर के हैं।

जयश्री पेड़ीवाल अंतरराष्ट्रीय स्कूल के कॉडिनेटर अनुज शर्मा ने बताया की डे-बोर्डिंग होने की वजह से स्कूल में लगातार छात्रों का चैकअप किया जाता है। मुंबई से आए एक स्टूडेंट कोरोना पॉजिटिव मिला था, इसके बाद कांटेक्ट ट्रेसिंग कर अन्य बच्चों के भी सैंपल लिए गए थे। इनमें 11 बच्चे पॉजिटिव मिले हैं। सभी एसिमटोमैटिक है। स्टूडेंट भी डे बॉर्डिंग में पढ़ने वाले हैं। शर्मा ने बताया कि इस दौरान ऑनलाइन पढ़ाई चालू रहेगी, ताकि स्कूल के दूसरे बच्चे घर बैठकर पढ़ सकें। बताया जा रहा है कि यह बच्चे 11वीं क्लास के हैं। उधर प्रशासन भी इस पूरे मामले को लेकर अलर्ट हो गया। चिकित्सा विभाग की टीम ने कमर कस ली और लगातार बच्चों के स्वास्थ्य पर निगरानी रखी जा रही है।