कांग्रेस विधायक बिधूड़ी अपनी ही सरकार के खिलाफ बोले- सीबीआई जांच से डरी सरकार, कोई मंत्री जेल चला जाएगा


जयपुर। बेगूं से कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी ने कहा कि सीएम गहलोत अपने मंत्री के जेल जाने से डरते हैं, इस कारण रीट की सीबीआई जांच नहीं करा रहे। बिधूड़ी पारसोली में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के नए भवन के लोकार्पण समारोह में बतौर अतिथि बोल रहे थे।

उन्होंने पारसोली थाना पुलिस के खिलाफ बोलते-बोलते सीएम गहलोत को भी घेर लिया और कहा कि कहा थाने से डोडाचूरा चोरी हो गया। इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए थी। मुख्यमंत्री ही गृहमंत्री है, उन्हें सब को निलंबित करना चाहिए था। सब का तबादला करके इस घटना की सीबीआई जांच करानी चाहिए थी।

उन्होंने कहा कि सीएम गहलोत रीट मामले की जांच नहीं करवा सकते। कम से कम पारसोली थाने के मामले की तो जांच करवानी चाहिए थी। मैंने सीएम यह लोग को लिखा है कि रीट की सीबीआई जांच को लेकर डर रहे हो क्योंकि कोई मंत्री जेल चला जाएगा, लेकिन पारसोली थाने घटना की तो सीबीआई जांच करवा दो।'नाराज विधायक बिधूड़ी यही नहीं रुके उन्होंने चित्तौड़ से कांग्रेस पार्टी के एक वरिष्ठ नेता का नाम लिए बिना ही तंज किया और बोला कि जो नेता दो बार 50 हजार वोटों से हारा है, उसको सीएम गहलोत ने राज्यमंत्री का दर्जा दे दिया और जीतने वाले को नीचे गिरा दिया।

नाराज विधायक बिधूड़ी हम विधायक जीतेंगे तभी तो आप मुख्यमंत्री बनोगे। हमें हमारा कार्यकर्ता ही जिताएंगे। जब कार्यकर्ता ही मजबूत नहीं होगा, उसकी कोई सुनेगा नहीं तो हम भी कैसे जीतेंगे।' नाराज विधायक बिधूड़ी के बयान का वीडियो सामने आने पर राजनीतिक गलियारों में भी चर्चा है। वह अपनी ही सरकार के फैसलों से खफा हैं। यही कारण है कि वह साले कार्यक्रम में भी इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं।