कांग्रेस का आरोप-उदयपुर में कन्हैया का हत्यारा रियाज बीजेपी कार्यकर्ता, बीजेपी बोली-आरोप झूठे और बेबुनियाद


जयपुर। उदयपुर हत्याकांड मामले में अब एक नया बवाल हो गया है। जो पूर्व गृहमंत्री और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया अब तक इस मामले में सरकार, पुलिस की भूमिका पर सवाल उठा रहे थे अब उन्हीं के आरोपियों के साथ फोटो वायरल हो रहा है।

उदयपुर में हुए कन्हैया लाल टेलर हत्या कांड मामले के आरोपी रियाज का फोटो भाजपा नेताओं के साथ सुबह से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद से ही कांग्रेस और भाजपा में घमासान मच गया है। जहां एक तरफ कांग्रेस भाजपा के नेताओं से इस्तीफा मांग रही है तो वहीं भाजपा नेता भी कांग्रेस पर जमकर निशाना साध रहे हैं। 

गौरतलब है कि दरअसल सुबह से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में हत्याकांड का आरोपी बीजेपी के उदयपुर विधायक और नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और अन्य बीजेपी के नेताओं के साथ खड़ा हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में सुबह से ही शोसल मीडिया पर लोग भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं। ऐसे में जब बात वरिष्ठ बीजेपी नेताओं तक पहुंची तो बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष एम सादिक खान की तरफ से प्रेस कांफ्रेंस कर पूरे मामले में सफाई दी गई।

इस मामले पर सादिक खान ने कहा कि आज हाईटेक जमाना है कोई भी सेलिब्रेटी के साथ फोटो खिंचवा सकता है। इसको किसी पार्टी का कार्यकर्ता होना बताना झूठा और बेबुनियाद है. उन्होंने कहा कि जब कोई भी बीजेपी की सदस्यता लेता है तो उसके पास हमारी रसीद होती है। उन्होंने कहा की कांग्रेस अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए ऐसे मंघड़त इल्जाम लगा रही है। 

उधर कांग्रेस के वरिष्ट नेता और राजस्थान मुस्लिम वक्फ बोर्ड चेयरमैन खानू खान बुधवाली का कहना है की "आरोपी के साथ नेताप्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया का फोटो वायरल होना काफी गंभीर बात है. इस तरह के फोटो वायरल होने से साफ तौर पर पता चल रहा है की भाजपा के कार्यकर्ता किस तरह की मानसिकता हैं. उन्होंने इंसानियत के नाते बीजेपी के वरिष्ट नेता गुलाब चंद कटारिया और अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष एम सादिक खान से इस्तीफे की मांग की।