खेतड़ी में बसपा प्रत्याशी मनोज घुमरिया ने भरा नामांकन, 'मनोज म्हारो भायलो, विधानसभा में जायलो' के जयघोषों के साथ नामांकन में उमड़ी जबरदस्त भीड़ 


खेतड़ी। राजस्थान में विधानसभा चुनावों के दंगल में गुरूवार का दिन बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी मनोज घुमरिया के नामांकन के नाम रहा। जहां मनोज घुमरिया के समर्थकों के साथ जबरदस्त रोड़ शो के साथ किए गए नामांकन ने स्थानीय बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों के बड़े नेताओं की चिंता बढ़ा दी। 
खेतड़ी विधानसभा के समाजसेवी व बहुजन समाज पार्टी प्रत्याशी मनोज घुमरिया ने खेतड़ी उपखंड कार्यालय में रिटर्निंग अधिकारी को अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने से पहले सुबह 10 बजे राजकीय अजीत हॉस्पिटल के सामने से रोड शो शुरू हुआ। जो मनोज घुमरिया के जयघोषों के गूंजते हुए चुणा चौक में डॉ अंबेडकर स्टैचू पर पुष्पांजलि के बाद करोल बाजार से होते हुए सब्जी मंडी, रामायण सत्संग चबूतरा, बाराही देवी मंदिर के सामने से गुजरते हुए हनुमानगढ़ी मंदिर के सामने से पोलो ग्राउंड गेट, बस स्टैंड बसपा कार्यालय से होते हुए गवर्नमेंट कॉलेज के सामने से एसडीएम कार्यालय के सामने पहुंचा। 

Manoj Ghumaria

इस दौरान ढोल नंगाड़ों के साथ जबरदस्त भीड़, लोगों से मिले स्नेह के बाद यह रोड़ शो पूरे खेतड़ी में चर्चा का विषय बन गया। इतना ही नहीं कुछ स्थानीय बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं ने इस रोड़ शो के वीडियो फुटेज भी रोड़ शो के फीडबैक के साथ आला नेताओं को उपलब्ध कराए हैं ताकि जिन नेताओं को वो मजबूत मान रहे हैं वो एक बार मनोज घुमरिया के इस शक्ति प्रदर्शन से भी वाकिफ हो जाएं।