बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड, अपने घर में लगाई फांसी


मुम्बई. देश के जाने-माने एक्टर और अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके बॉलीवुड के युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है. हाल में उनकी मैनेजर ने भी एक ऊंची इमारत से कूदकर सुसाइड कर लिया था. मुंबई के बांद्रा में उन्होंने अपने घर में फांसी लगाई.

आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. बता दें कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर के तौर पर की थी. सबसे पहले 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के धारावाहिक में काम किया था पर उन्हें पहचान एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली. इसके बाद उन्हें फिल्मों का सफर शुरु किया था.वे फिल्म काय पो छे में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे, और उनके अभिनय की तारीफ भी हुई थी. लगातार वो ऊंचाइयों की ओर बढ़ रहे थे उनका करियर ढलान पर नहीं था.

काय पो छे, शुद्ध देसी रोमांस, पीके, डिटेक्टिव व्योमकेश बख्शी, एमएस धोनी: अनटोल्ड स्टोरी, राब्ता, वेल्कम टू न्यू यॉर्क, केदारनाथ, सोनचिड़िया, छिछोरे, ड्राइव और दिल बेचारा जैसी फिल्मों में काम कर चुके सुशांत पिछले कुछ दिनों से तनाव में बताए जा रहे थे.

जानकारी में आया है कि सुशांत बांद्रा के घर में अकेले रहते थे. उनके सुसाइड को लेकर पुलिस ने पड़ोसियों से भी बात की. बताया जा रहा है सुशांत छह महीने से डिप्रेशन में थे. लेक‍िन वे आत्महत्या जैसा कदम उठा लेंगे इसका किसी को अंदाजा नहीं था.दरवाजा तोड़कर उनके दोस्त अंदर पहुंचे. वहां उन्होंने सुशांत को पंखे से लटकता पाया. तुरंत पुलिस को इसकी जानकारी दी गई.