2023 में राजस्थान में दो तिहाई बहुमत के साथ बनेगी भाजपा सरकार: अमित शाह


AMIT SHAH: जयपुर. केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने दावा किया है कि 2023 में राजस्थान में फिर से कमल खिलेगा। भाजपा दो तिहाई बहुमत के साथ यहां सरकार बनाएगी। दो दिवसीय राजस्थान दौरे के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शाह ने यह दावा किया। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि 2023 में राजस्थान में फिर से कमल खिलेगा। भाजपा दो तिहाई बहुमत के साथ यहां सरकार बनाएगी। 

जनप्रतिनिधि संकल्प महासम्मेलन में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा क‍ि आप सभी का उत्साह, उमंग और जोश देखकर मुझे विश्वास हो गया है कि वर्ष 2023 में दो तिहाई बहुमत के साथ राजस्थान में भाजपा सरकार बनेगी। जब भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनी तब राजस्थान की वीर भूमि ने नरेंद्र मोदी को 25 में से 25 सीटें देने का काम किया। 2019 में जब भाजपा 300 पार गई तब भी 25 में से 23 सीटें देने का काम मेरे राजस्थान के लोगों, कार्यकर्ताओं ने किया। 

अमित शाह ने कहा कि मैं राजस्थान की जनता से आह्वान करने आया हूं कि यहां की निकम्मी और भ्रष्टाचारी अशोक गहलोत सरकार को मूल समेत उखाड़कर फेक देना है और भाजपा के कमल के निशान वाली सरकार बनानी है।