सिविल लाइंस विधानसभा में बिग टर्निंग पोइंट, भाजपा प्रत्याशी गोपाल शर्मा अब और मजबूत, अरूण चतुर्वेदी, रणजीत सिंह सोडाला दोनों को मनाने में गोपाल शर्मा सफल


सिविल लाइंस विधानसभा में बिग टर्निंग पोइंट, भाजपा प्रत्याशी गोपाल शर्मा अब और मजबूत, अरूण चतुर्वेदी, रणजीत सिंह सोडाला दोनों को मनाने में गोपाल शर्मा सफल

जयपुर। बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व मंत्री अरूण चतुर्वेदी और भाजपा के महामंत्री रणजीत सिंह सोडाला दोनों के टिकट नहीं मिलने से नाराजगी की अटकलें लगाई जा रही थी, लेकिन दोनों ने साफ किया कि पार्टी से बढकर कुछ नहीं और गोपाल शर्मा के समर्थन में लगातार प्रचार प्रसार और मेगा रोड़ शो में शामिल हुए। लोगों से वोट मांगे और भाजपा को विजयी बनाने का संकल्प लिया। अब तक कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह खाचरियावास दोनों के नाराजगी की बातें अपनी सभाओं में, भाषणों के दौरान बोल रहे थे, लेकिन खाचरियावास के लिए भी यह तस्वीरें किसी सेट बैक से कम नहीं। इस घटनाक्रम के बाद प्रताप सिंह खाचरियावास की मुश्किलें बढ गई हैं। 

सूत्र बताते हैं कि गोपाल शर्मा के दोनों ही नेताओं से लम्बे समय से पारिवारिक संबंध और अच्छी मित्रता रही है। ऐसे में शर्मा को दोनों को साथ लेने में और उन्हें मनाने में कोई परेशानी नहीं आई। दोनों ने खुलकर मित्रता निभाते हुए रोड शो, प्रचार प्रसार में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। 

बता दें कि प्रचार प्रसार के अंतिम दिन सिविल लाइंस से भाजपा प्रत्याशी गोपाल शर्मा के रोड़ शो में दिखा जन सैलाब भी देखने को मिला। इसमें असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा, राज्यसभा से सांसद घनश्याम तिवाडी, पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी, पूर्व महापौर निर्मला नाहटा सहित कई दिग्गज शामिल हुए और राष्ट्रहित में कांग्रेस को उखाड़ फैंकनें का संकल्प लिया।
पूर्व सैनिक, समाजसेवी, व्यापारियों, महिला संगठनों और सामाजिक संगठनों, विभिन्न समाजों का भी पूरा समर्थन रोड़ शो में देखा गया और जगह जगह रोड़ शो का पुष्पवर्षा से भव्य स्वागत किया गया।