मतदाता सभी छह निगमों में बनायेंगे कांग्रेस के बोर्ड - गहलोत


जयपुर. राजस्थान के जयपुर, जोधपुर और कोटा के सभी छह नगर निगम क्षेत्रों में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस को बोर्ड बनने का दावा किया है. अशोक गहलोत ने एक बयान जारी कर विश्वास व्यक्त किया है कि, जयपुर, जोधपुर और कोटा के सभी छह नगर निगमों में कांग्रेस को विजय हासिल होगी.
 
जयपुर हेरिटेज, जोधपुर उत्तर और कोटा उत्तर में गुरूवार मतदान हुआ. गहलोत का दावा है कि कोरोना महामारी के बीच इन तीनों नगर निगम क्षेत्रों में, मतदाता जिस सावधानी और उत्साह से कांग्रेस उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान कर रहे हैं, उससे उन्हें पूरा विश्वास है कि न केवल इन तीन बल्कि इन्हीं शहरों के अन्य तीन नगर निगमों के एक नवम्बर को होने वाले मतदान में भी कांग्रेस विजयी होगी.


गहलोत ने कहा कि, पिछले 22 वर्षों में, राज्य में जब-जब कांग्रेस की सरकारें बनीं, हमने इन शहरों में विकास की गंगा बहाते हुए इनकी तस्वीर बदलने का काम किया है. उन्होंने कहा कि, यह विकास और तेज गति तथा जन प्रतिनिधियों की अधिक जवाबदेही के साथ हो सके, इसी मकसद से राज्य सरकार ने इन शहरों में तीन के स्थान पर छह नगर निगम बनाये हैं जिससे और अधिक योजनाबद्ध तरीके से विकास संभव हो सके. गहलोत ने भरोसा जताया कि, मतदाता विकास के लिये राज्य सरकार के साथ कड़ी से कड़ी जोड़ने के लिये कांग्रेस को विजयी बनाएंगे.