दीदी घर में शाह ने किया रोड़ शो, बोले पश्चिम बंगाल में हुआ ऐसा रोड़ शो मैंने अपनी जिंदगी में आज तक नहीं देखा


​पश्चिम बंगाल. गृहमंत्री अमित शाह ने बीरभूम ज़िले के हनुमान मंदिर स्टेडियम रोड से बोलपुर सर्कल तक रोड शो किया. इस रोड़ शो के दौरान जबरदस्त भीड़ देखने को मिली. खुद अमित शाह रोड़ को मिले समर्थन को देखकर अभिभूत नजर आए और कहा कि इस ऐतिहासिक रोड शो में उपस्थित भाइयों और बहनों को मैं नमस्कार करता हूं. भाजपा की तरफ से आप सभी का आभार भी व्यक्त करता हूं। भाजपा का अध्यक्ष रहते हुए मैंने बहुत सारे रोड शो देखे परन्तु आज जैसा रोड शो मैंने अपनी जिंदगी में आज तक नहीं देखा.

इतना ही नहीं अमित शाह ने यह भी कहा कि बंगाल की जनता इस बार बीजेपी को जिताएगी. उन्होंने दावा किया कि पांच साल में सोनार बांग्ला बनाएंगे. बंगाल में सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ गुस्सा है. उन्होंने ये भी कहा कि जनता विकास के लिए बदलाव करेगी.

बता दें कि पश्चिम बंगाल में गृहमंत्री अमित शाह के दौरे का यह दूसरा दिन रहा. बंगाल दौरे के पहले दिन अमित शाह की मौजूदगी में ममता बनर्जी की पार्टी छोड़ चुके पूर्व मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. सांसद सुनील मंडल, पूर्व सांसद दशरथ तिर्की और 10 MLA ने भी बीजेपी का हाथ थाम लिया है. इनमें 5 विधायक तृणमूल कांग्रेस के हैं. ऐसे में यह रोड़ शो राजनीतिक तौर पर काफी अहम हो जाता है.