केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 5 दिसंबर को जयपुर में प्रदेश भाजपा की कार्यसमिति और जनप्रतिनिधि सम्मेलन को करेंगे संबोधित


जयपुर। राजस्थान में भाजपा संगठन में जान फूंकने और बूस्टर डोस देने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 5 दिसंबर को जयपुर आएंगे। जयपुर में शाह प्रदेश भाजपा की कार्यसमिति की बैठक और जनप्रतिनिधियों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। राजस्थान की कांग्रेस सरकार के मंत्रिमंडल पुनर्गठन के बाद अमित शाह की यात्रा को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ.सतीश पूनिया ने गुरुवार को उनके निवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि लंबे समय से प्रदेश भाजपा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के संबोधन को लेकर समय मांग रही थी। इसी बीच 4 और 5 दिसंबर को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का आयोजन होना है। ऐसे में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 5 दिसंबर को जयपुर आएंगे। एक दिवसीय कार्यक्रम में गृहमंत्री शाह कार्यसमिति की बैठक और जनप्रतिनिधियों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। कार्यक्रमों का आयोजन बिड़ला सभागार के साथ ही अन्य जगह पर प्रस्तावित है। उन्होंने बताया कि जनप्रतिनिधि सम्मेलन में पंचायत समिति सदस्यों ,पार्षदों, जिला परिषद सदस्यों, प्रधान, जिला प्रमुख, नगरपालिका और नगर परिषद के साथ ही नगर निगमों के अध्यक्षों, विधायकों, सासंदों के साथ ही अन्य जनप्रतिनिधियों को बुलाया गया है।

शाह के जयपुर आगमन पर एयरपोर्ट से कार्यसमिति स्थल तक जगह -जगह स्वागत कर भव्य रोड शो की तैयारी की जा रही है। डॉ.पूनिया ने कहा है कि ये उनकी निजी यात्रा है । पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की धार्मिक यात्रा को लेकर टिप्पणी करना ठीक नहीं है।