एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से गई जान


मुंबई। बिग बॉस सीजन-13 के विनर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से जान गई, टीवी शो बालिका वधु से उन्हें शोहरत मिली थी.

मुंबई (Mumbai) के कूपर अस्पताल ने सिद्धार्थ के निधन की पुष्टि की. 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक (Heart Attack) से मृत्यु हुई है. जानकारी के मुताबिक, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए. अस्पताल ने बाद में पुष्टि की और कहा कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक होने से हुई है. सिद्धार्थ शुक्ला अपने पीछे अपनी मां और दो बहनों को छोड़ कर गए हैं. कूपर अस्पताल के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला को गुरुवार सुबह जब अस्पताल लाया गया तब उनकी मृत्यु हो चुकी थी. सिद्धार्थ शुक्ला के शव को सुबह उनके परिजन ही कूपर अस्पताल ले गए थे. कूपर अस्पताल में ही सिद्धार्थ का पोस्टमॉर्टम किया गया.

पुलिस के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला की तबियत सुबह 3 से 3.30 बजे के करीब खराब हुई, उन्हें बैचेनी और सीने में दर्द हो रहा था. उन्होंने अपनी मां को इस बात की जानकारी दी थी. उनकी मां ने उन्हें पानी पियाला और सुला दिया. जिसके बाद सुबह सिद्धार्थ शुक्ला नहीं उठे.